Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

पंचकूला में आयोजित राज्यस्तरीय समारोह में राजकुमार गोयल व उनकी टीम को किया गया सम्मानित

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 05 Jan. 2024

जींद : विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़े प्रमुख समाजसेवी डा. राजकुमार गोयल व उनकी पूरी टीम को सामाजिक कार्यों में उल्लेखनीय सेवाओं को देखते हुए अग्र सम्मान से नवाजा गया है। उन्हे यह सम्मान पंचकूला के अग्रसेन भवन में अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन की प्रदेश इकाई द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय सम्मेलन में सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाली टीम में संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सावर गर्ग, महासचिव रामधन जैन, मुख्य सलाहकार सुभाष डाहोलिया, कोषाध्यक्ष पवन बंसल, संगठन सचिव दीपक गर्ग, पंकज गोयल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील गुप्ता, पंजाब से विधायक वीरेन्द्र गोयल, संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्ग, महिला अध्यक्ष रजनीश जैन, गौतम जैन, राजीव गुप्ता, मयंक सिंघल, सुनीता गर्ग, रेखा अग्रवाल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्ग ने कहा कि प्रमुख समाजसेवी व अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार गोयल अपनी टीम के साथ पिछले करीबन 25 सालों से लगातार समाज सेवा में तत्पर हैं। वे हर प्रकार की समाज सेवा में अग्रणी रहते हैं। समय समय पर जरूरतमंदो की सहायता करने, समाज में बढ़ रहें विवादों को पंचायती तौर पर निपटाने में राजकुमार गोयल व उनकी पूरी टीम हमेशा अग्रणी रहती है। देश प्रदेश में हो रहे परिचय सम्मेलनों में योगदान देने में उनका कोई मुकाबला नहीं है। परिचय सम्मेलनों के माध्यम से तो अभी तक राजकुमार गोयल सैकड़ों रिश्ते करवा चुके हैं। इसके साथ साथ परिवारों में एकता बनाए रखने के लिए परिवार मिलन जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करवाना, रक्तदान शिविरों का आयोजन करवाना, पीने के पानी की व्यवस्था के लिए वाटर कूलर लगवाना, जरूरतमंद छात्र छात्राओं को जर्सियां व किताबें बांटना, पौधारोपण करवाना, सर्दियों के मौसम में जरूरत मंदो में कंबल इत्यादि बांटना, समय समय पर भंडारों का आयोजन करवाना जैसे कार्यों में भी यह टीम बढ चढ कर भाग लेती है।
इस अवसर पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने कहा कि उन्हें जो यह सम्मान मिला है उसके लिए वे आयोजकों का आभार व्यक्त करते है। उन्होने कहा कि समाज सेवा करने से जरूरत मंदो की सहायता तो होती ही है साथ ही खुद के मन को भी शांति मिलती है।

No comments yet...

Leave your comment

43505

Character Limit 400