Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

महिलाओं से भरी बस को राजकुमार गोयल व मीना शर्मा ने दिखाई हरी झंडी

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 05 Jan. 2024

जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज महिला इकाई जींद का एक शिष्टमंडल कुरुक्षेत्र में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव एवं महाभारत कालीन दर्शनीय स्थलों के भ्रमण हेतु रानी तालाब नेहरू पार्क से रवाना हुआ। महिलाओं से भरी इस बस को अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजकुमार गोयल व प्रमुख चिकित्सक डॉ मीना शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया l
इस अवसर पर राजकुमार गोयल ने कहा की ऐतिहासिक स्थलों की यात्रा करने से जहां वहां की सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत को समझने का मौका मिलता है वही तनाव भरे माहौल से निकल कर हम शांति का अनुभव भी कर पाते हैं। इस अवसर पर मीना शर्मा ने कहा कि आज कल के भाग दौड़ भरे माहौल में हम हंसी खुशी की जिंदगी से दूर होते जा रहे हैं ऐसे में इस प्रकार के भ्रमण कार्यक्रम सार्थक साबित हो रहे हैं उन्होंने कहा की इस तरह के सांझा कार्यक्रमों से हम आपस के रिश्तों में मजबूती ला सकते हैं।
यह शिष्टमंडल प्रधान डेजी जैन के नेतृत्व में रवाना हुआ। शिष्टमंडल गीता जयंती महोत्सव के साथ साथ महाभारत कालीन ब्रह्म सरोवर, ज्योतिसर, स्नेहित सरोवर जैसे अनेकों स्थलों का भ्रमण करेंगे l इस अवसर पर पुष्पा अग्रवाल, रेणु गर्ग, रिमा मितल, मंजू सिंगला, दीप्ति, सरोज गर्ग, रुचि गुप्ता, वंदना गर्ग, सावर गर्ग, सोनू जैन इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

1 Comments

Pavan Kumar Agrawal
Sr अग्रवाल समेललन जीने की पत्रिका चाहिए Mo 8299681526

Leave your comment

48663

Character Limit 400