Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

100 जरूरतमंद बच्चों को बांटे गए जूते जुराब

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 16 Dec. 2023

100 जरूरतमंद बच्चों को बांटे गए जूते जुराब
राजकुमार गोयल रहे मुख्य अतिथि, डा. संदीप गोयल ने की अध्यक्षता

जीन्द : सात्विक मेमोरियल ट्रस्ट जीन्द द्वारा आज राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला नजदीक पालिका बाजार में जरूरतमंद बच्चों को जूते व जुराब वितरित करने का कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी डॉ राजकुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता सात्विक मेमोरियल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ संदीप गोयल ने की। इस अवसर पर करीबन 100 जरूरमंद बच्चों को जुते व जुराब बांटे गए। इस अवसर पर साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, यूनिवर्सल सोशल आर्गेनाइजेशन के प्रधान डॉ. रामधन जैन, मेन बाजार एसोसिएशन के प्रेस प्रवक्ता पवन बंसल, मां बनभौरी सेवा समिति से दीपक गर्ग, सुरेश कुमार, अंगुरी देवी, राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला की मैडम कांता, रीतू, सुखबीर इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर डॉ राजकुमार गोयल ने कहा कि सात्विक मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा सर्दी के मौसम को देखते हुए जरूरतमंद बच्चों को आज जो जूते व जुराब वितरण करने का कार्य किया गया है वह काफी सराहनीय है। इस स्कूल में काफी ऐसे बच्चे थे जिनके आर्थिक तंगी के चलते पैरों में जूते भी नहीं थे। ऐसे करीबन 100 बच्चों का चयन करके उन्हें जूते व जुराब बांटे गए है। गोयल ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म का कार्य है और जो लोग धर्म के इस कार्य में समय समय पर अपनी आहुति डालते रहते है भगवान की उन पर हमेशा कृपया बनी रहती है। गोयल ने कहा कि हम सबको इस प्रकार के धर्म के कार्य में बढ चढ कर भाग लेना चाहिए।
इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. संदीप गोयल ने कहा कि उनका 3 साल का बेटा सात्विक एक बीमारी के चलते भगवान को प्यारा हो गया था। उनके इस दिवंगत बेटे सात्विक की याद में उन्होंने सात्विक मेमोरियल ट्रस्ट बनाया हुआ है जिसके बैनर तले वे हर साल कोई न कोई सामाजिक कार्य करते रहते है। इसी कड़ी में आज इस ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंद बच्चों को जूते व जुराब बांटने का कार्य किया गया। संदीप गोयल ने कहा कि भविष्य में भी उनकी संस्था इसी प्रकार जरूरतमंद बच्चों की सहायता करती रहेगी।

No comments yet...

Leave your comment

72252

Character Limit 400